धार के बस स्टैंड पर बाइक टकराने के विवाद में युवक की पिटाई, चाकू से हमला… वीडियो वायरल


धार के बस स्टैंड पर चार से पांच बदमाशों ने मिलकर एक युवक के साथ मारपीट की और एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक घायल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जयेश पिता रूपसिंह, निवासी आलीराजपुर, पीथमपुर में काम करता है और उसे बाइक टकराने के विवाद में हमला किया गया। घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।


आशीष यादव आशीष यादव
धार Updated On :

शहर के बस स्टैंड पर चार से पांच बदमाशों ने मिलकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक घायल हो गया। घटना के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। इस बीच, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, जयेश पिता रूपसिंह, निवासी आलीराजपुर, के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। बस स्टैंड पर चार से पांच अज्ञात बदमाशों ने मिलकर जयेश पर हमला कर दिया। एक बदमाश ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने जयेश को बचाया और उसे जिला अस्पताल भेजा। यहां उसका इलाज कर भर्ती कर दिया गया है, और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। चिकित्सक डॉ. छत्रपालसिंह चौहान ने बताया कि जयेश को पीठ, पेट और अन्य स्थानों पर चोटें आई हैं। उसका इलाज किया जा रहा है।

जयेश ने बताया कि वह आलीराजपुर का निवासी है और पीथमपुर में काम करता है। धार में उसके साथ मारपीट और चाकू से हमला किया गया है। जयेश ने कहा कि उसने पहले कभी आरोपितों को नहीं देखा और उन्हें नहीं जानता। आरोपितों ने बाइक टकराने के विवाद में उसे पीटा। घटना के बाद पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।



Related